सलमान खान का शो बिग बॉस का नया सीजन अक्टूबर में शुरू हो सकता है, बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है। इस साल बिग बॉस के घर में कुल 16 लोग एंट्री लेंगे, इनमें 14 सेलेब्स होंगे और 3 कॉमनर्स होंगे। सूत्रों के अनुसार सलमान के शो में इस बार कॉन्ट्रोवर्सी से भरी राधे मां बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी।

इस बात को लेकर चैनल या मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है, लेकिन राधे मां को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है,सुखविंदर कौर जो राधे मां के रूप में लोकप्रिय हैं, उनसे पिछले सीज़न के लिए भी संपर्क किया गया था,लेकिन तब उन्होंने शो में एंट्री नहीं ली थी।

बिग बॉस 14 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. पहले शो के सिंतबर के महीने में ऑनएयर होने की खबरें थीं, लेकिन अब शो के अक्टूबर में टेलीकास्ट होने की रिपोर्ट्स हैं, हालांकि, अभी तक इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। शो में कौन-कौन कंटेस्टेंट पार्ट लेंगे इसे लेकर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं, वहीं सूत्रों के मुताबिक सुखविंदर कौर जो खुद को देवी मां का अवतार बताती हैं वो इस साल शो में एंट्री लेने वाली हैं, सुखविंदर को राधे मां के नाम से काफी पॉपुलैरिटी मिली है।

Related News