बिग बॉस 14 को लेकर अब फैन्स का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योकि कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो का चौदहवाँ सीजन 3 अक्टूबर को कलर्स पर प्रसारित होगा। Indianexpress.com के साथ एक सूत्र ने बताया कि निर्माता अभी भी सीजन के लिए कंटेस्टेंट को अंतिम रूप दे रहे हैं। जबकि सेट पर काम लगभग पूरा हो गया है, निर्माताओं ने सितंबर से सीजन को आगे बढ़ाने का फैसला किया ताकि उन्हें सबसे अच्छे कंटेस्टेंट मिल सकें। जबकि आमतौर पर यह शो रविवार को लॉन्च होता है, यह देखते हुए कि कोई और वीकेंड सीरीज़ ऑन एयर नहीं है, यह शनिवार को शुरू होगा।

बिग बॉस शो ने पिछले सीज़न ने कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाबी हासिल की, इसलिए अब शो के मेकर्स पर शो को बेहतर बनाने के लिए काफी दवाब में हैं।
हालाकिं अभी एक आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है, लेकिन इस सीजन में निया शर्मा, पवित्रा पुनिया, आकांक्षा पुरी, निशांत मलकानी और नैना सिंह जैसी हस्तियां घर में प्रवेश करने वाली हैं। सूची में अन्य नामों में एली गोनी, जैस्मीन भसीन, टीना दत्ता, अविनाश मुखर्जी, शगुन पांडे और अध्यन्न सुमन शामिल हैं।

इस बार शो बहुत अलग होगा 'लॉकडाउन' थीम होगी आपको नए ट्विस्ट भी शो में देखने को मिल सकते हैं। पिछले महीने, कलर्स ने होस्ट सलमान खान के साथ कुछ टीज़र रिलीज़ किए।

Related News