बिग बॉस 14 में हाल ही में पारस छाबड़ा ने एंट्री ली है। उन्होंने बेहद ही शातिर गेम खेला। उन्होंने देवोलीना को जरा भी सपोर्ट नहीं किया बल्कि इसकी बजाय वो दुसरो का गेम खराब करते दिखे। वहीं गेम के बीच में पारस छाबड़ा एजाज खान का जिक्र करते दिखे। राखी सावंत से बात करते समय पारस छाबड़ा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

पारस छाबड़ा ने एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिलेशनशिप का भी मजाक उड़ाया। इसलिए कई लोग कयास लगा रहे हैं कि वे अपनी एक्स पवित्रा पुनिया से बदला ले सकते हैं।

पारस छाबड़ा चाहते हैं कि इन सब खुलासों की वजह से एजाज खान और पवित्रा पुनिया की इमेज खराब हो जाए। जिस से फैंस उन्हें सपोर्ट ना करें और उन्हें वोट ना मिले।

एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबायई से बात करते हुए काजल पिसाल ने कहा, 'मुझे लगता है कि पारस छाबड़ा देवोलीना भट्टाचार्जी का कनेक्शन बनकर नहीं आया है। उसका मकसद कुछ और है और वो देवोलीना को जरा भी सपोर्ट नहीं कर रहा है।'

काजल ने आगे कहा कि मेकर्स को उसकी जगह किसी और को चुनना चाहिए था। वह बाहर से पूरी प्लानिंग कर के आया है और घर में आ कर एजाज की इमेज खराब कर के उन्हें फिनाले की रेस से बाहर करना चाहता है। उसने बड़ी ही चालाकी से देवोलीना भट्टाचार्जी को फिनाले की रेस से बाहर कर दिया। जब देवोलीना का बॉक्स पानी में फेंका जा रहा था तो पारस दूर खड़े होकर देख रहा था। देवोलीना भी ये बात समझ गई थी। तभी तो उसने सबका गेम खराब करना शुरू कर दिया।'

Related News