बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और जाने-माने एक्टर एजाज खान जब से घर में आए हैं समय-समय पर उनकी लव लाइफ की चर्चा हुई है, अब एक बार फिर वे अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुके हैं, एक्टर ने बिग बॉस के घर में बताया था कि उनके साथ एक ऐसा वाकया हुआ है, जिसेस वो महिलाओं से बात करने से पहले दो बार सोचते हैं।

एक्टर ने अभिनव शुक्ला से बातों-बातों में कहा कि वो घर में आने वाले उस शख्स से जरूर इस बारे में बात करेंगे जिसने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को भड़काया था, आगे एजाज खान ने कहा कि उनके कई दोस्त उन्हें सलाह देते थे कि वो भी उनके खिलाफ मामला दर्ज करा दें, मगर वे ऐसा नहीं कर रहे, बता दें, एजाज ने शो में बताया था कि इस मामले की वजह से उनके और उनके पिता के जेल जाने की नौबत आ गई थी।

ये बताते हुए एजाज ने उंगलियों से 'वी' साइन बनाया. इससे यही लग रहा है कि एजाज का इशारा विकास गुप्ता की ओर है, ये सब सुनकर अभिनव भी दंग रह गए, एजाज ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘आने दे उसको, मैं दिखाता हूं,विकास गुप्ता की Bigg Boss के घर में एंट्री के बाद भी दोनों के बीच बेहद कम बातचीत देखने को मिली थी, दोनों एक दूसरे दूरियां बना रहे थे, लेकिन दोनों ने ये साफ कर दिया कि दोनों एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं। दोनों बीच की ये दूरियां इशारा करती हैं कि दोनों के बीच अच्छे संबंध नहीं हैं।


Related News