बिग बॉस 14 के प्रतियोगी अभिनव शुक्ला कथित तौर पर शो मिड-वीक एविक्शन में बाहर हो जाएंगे। यह शो 21 फरवरी को खत्म होगा। द खबरी के अनुसार, अभिनव शो से एलिमिनेट हो जाएगे। द खबरी को बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट देने के लिए जाना जाता है।

अभिनव ने अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के साथ घर में एंट्री ली थी और उन्हें शो जीतने का प्रबल दावेदार बताया जा रहा है। अभिनव और रुबीना ने शो पर अपने निजी जीवन के बारे में कई खुलासे किए। एक गुप्त कार्य के दौरान, रुबीना ने खुलासा किया कि जब उन्होंने और अभिनव ने रियलिटी शो के लिए साइन किए तब हमारा डिवोर्स होने वाला था।

उन्होंने कहा कि उनके लिए बिग बॉस में आने का सबसे बड़ा कारण यह था कि इस जोड़े ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए नवंबर तक एक दूसरे को समय दिया था। दूसरी ओर, अभिनव ने खुलासा किया कि वह डिप्रेशन में थे और अपनी पहली फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वह दिवालिया हो गए थे।

नवीनतम एपिसोड में, परिवार और दोस्तों ने ’कनेक्शन एपिसोड’ के लिए घर में एंट्री ली थी। जैस्मीन भसीन, राहुल महाजन, ज्योतिका दिलैक, विंदू दारा सिंह, तोशी साबरी, और जान कुमार सानू ने एली गोनी, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, राखी सावंत, राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली के कनेक्शन के रूप में घर में प्रवेश किया है।

Related News