Bigg Boss 13: पारस की हरकतों से बाज आ कर आकांशा ने किया पारस के साथ ब्रेकअप!

बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। ये शो इस बार सबसे हाई टीआरपी वाला शो रहा है और शो के मेकर्स पहले से ही शो को 5 हफ्ते आगे बढ़ा चुके हैं। ये सवाल सभी के मन में है कि बिग बॉस 13 का फिनाले कब होगा? लेकिन इसका उत्तर मिलने के बजाय ये सुनने में आ रहा था कि शो को 2 हफ्ते और आगे बढ़ाया जा सकता है।

Bigg Boss 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा, उसके बाद होगा सच का फैसला

लेकिन नवीनतम रिपोर्ट्स कुछ और ही दावा करती है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 13 को दो सप्ताह तक बढ़ाया नहीं जा रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि विवादित रियलिटी शो का समापन 15 फरवरी को होगा। बिग बॉस 13 का फिनाले कथित तौर पर 15 फरवरी, 2020 है। एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि अभी भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि शो को दो सप्ताह आगे बढ़ाया जाएगा। अब तक, बीबी 13 का समापन 13 फरवरी को होगा। हालांकि, अभी तक चैनल या निर्माताओं को इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है

हालांकि कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि अब निर्माता घर में लगातार झगड़े के कारण शो को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक नहीं हैं, दूसरों का कहना है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान बीजी शेड्यूटल के कारण आगेपिसोड की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मूल के लिए, मूल रूप से जनवरी में समाप्त होने की उम्मीद थी।


Related News