Bigg Boss 13 का फिनाले आने में अब कुछ दिन ही बचे हैं, ऐसे में कंटेस्टेंटस घर में बने रहने के लिए जी जान से जुटे पड़े हैं। आपको बता दे कि अब घर में कई नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही है जो अपने फेवरेट को सपोर्ट करने आ रहे हैं। बात असीम रियाज की करे तो उनको सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री हुई है हिमांशी खुराना की, दरअसल हिमांशी के घर में आने की खबर काफी पहले से रही है,लेकिन जैसे ही हिमांशी ने घर में एंट्री की उन्हें देखकर असीम खुशी से झूम उठे।

जैसे ही हिमांशी खुराना घर में एंटर होती हैं, जिसके बाद असीम हिमांशी से अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देते हैं, तो वहीं हिमांशी भी उनके प्यार को एक्सेप्ट कर लेती हैं। लेकिन असीम यही नहीं रुकते हैं वो घुटने पर बैठकर हिमांशी को शादी के प्रपोज कर देते हैं, इसके अलावा आरती सिंह के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह और सिद्धार्थ शुक्ला के लिए विकास गुप्ता सपोर्ट करने घर में पहुंचे हैं।

बिग बॉस के घर में असीम रियाज के मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे हैं, घर के बाहर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग हैं,ट्विटर पर आए दिन फैंस असीम को सपोर्ट कर उन्हें टॉप ट्रेंड्स में ले आते हैं। असीम की इसी पॉपुलारिटी को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि इस बार के खिताब को जीतने के प्रमुख दावेदारों में से एक है।

Related News