बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की नोकझोंक के बाद अब कुछ ऐसा होगा जिसे देखकर घरवाले हैरान रह जाएंगे। इस वीक नॉमिनेशन प्रकिया का है। सभी लोग एक कंटेस्टेंट को बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन सिद्धार्थ अपना फैसला सुनाकर पूरा खेल पलट देती हैं। इस बार नॉमिनेशन टास्क ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती में दरार पैदा कर दी है।

बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया है, जिसमें उन्हें किसी एक घरवाले को सुरक्षित करना है। सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन से शहनाज की बजाए आरती को सुरक्षित करते हैं। सिद्धार्थ का आरती को सुरक्षित करना शहनाज को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है।

शहनाज को रोता देखकर आरती उनसे उनकी उदासी की वजह पूछती हैं तो शहनाज उनपर भड़क जाती हैं, आरती शहनाज पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि वो ऐसे दर्शा रही हैं, जैसे वो सिद्धार्थ और उनके रिश्ते के बीच आ रही हैं।

शहनाज को परेशान होता देखकर पारस उन्हें समझाते हैं कि फैन्स ने SidNaaz को इतना पॉपुलर बनाया है, तो वो क्यों इस चीज को खराब कर रही हैं। पारस की इस बात पर शहनाज कहती हैं ये पहले ही खराब हो चुका है और उन्हें अपनी जिंदगी में फेक लोग नहीं चाहिए।

Related News