बिग बॉस हमेशा छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो रहा है। हर साल यह छोटे पर्दे के ग्लैमर इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चित शो रहा है। यह अब 13 वें संस्करण में पहुंच गया है। जैसा कि प्रतियोगी बंद घर में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि सभी ने 13 वें सीज़न के लिए प्रतियोगियों की अंतिम सूची में कौन सा स्थान बनाया है:

1)। मुग्धा गोडसे -

उसे बमुश्किल किसी परिचय की जरूरत है। दिवा पूर्व मॉडल हैं और फ़ेमिना मिस इंडिया 2004 के शीर्ष 3 फाइनल में रही हैं। उन्होंने इसके बाद बी टाउन में प्रवेश किया और अक्सर प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म फैशन में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। वह एक बार फिर लाइमलाइट में आईं जब उनके बॉयफ्रेंड राहुल देव बिग बॉस 10 का हिस्सा थे।

2) मिहिका शर्मा -

अगली प्रतियोगी मिहिका पूर्व मॉडल और टीवी अभिनेत्री हैं। वह अपने विवादास्पद टिप्पणियों के साथ गलत कारण के लिए लोकप्रिय हो गई। उन्होंने ब्रिटिश पोर्न स्टार डैनी डी। के साथ डेटिंग के लिए भी खबरें दीं। दोनों पहले बिग बॉस का हिस्सा भी थे, लेकिन शो को छोड़ दिया जब उन्होंने सुना कि आम लोग भी भाग ले रहे हैं।

3) सिद्धार्थ शुक्ला-

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में नजर आने के बाद बालिका वधू नामक टीवी शो से यह खूबसूरत हंक लाइमलाइट में आया। उन्हें दिल से दिल तक में भी देखा गया था और 2018 में जल्दबाजी में ड्राइविंग के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया गया था। दुर्भाग्य से, सिद्धार्थ निर्माताओं और सह-अभिनेताओं की अच्छी किताबों में नहीं हैं क्योंकि उनके मनमौजी मुद्दे हैं।

4) चंकी पांडे -

उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और बी टाउन में एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। अस्सी के दशक में फिल्म आग ही आग से अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने तीन दशक के अपने करियर की 80 से कम फिल्मों में काम नहीं किया। वह सलमान खान के करीबी बने हुए हैं और अपने मजाकिया भोज के लिए जाने जाते हैं।

5)। देवोलेना भट्टाचार्जी:

बंगाली सुंदरी ने छोटे पर्दे में एक बड़ा नाम किया, फिल्म साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की प्रमुख महिला की भूमिका निभाई। उन्होंने राजकुमार राव के साथ एक फिल्म भी की, लेकिन इस रियलिटी शो में कोई कसर नहीं छोड़ी।

6)। राजपाल यादव:

वस्तुतः उन्हें अपनी सही कॉमेडी टाइमिंग की बदौलत किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह कई फिल्मों में दिखाई दिए और कुछ बेहतरीन कॉमेडी दिखाए। इसके अलावा, वह बैंक को ऋण नहीं चुकाने के कारण गिरफ्तार होने वाला सबसे विवादास्पद अभिनेता भी बना हुआ है।

7)। आदित्य नारायण -

गायक, मेजबान और प्रस्तुतकर्ता, विशेष रूप से बच्चों के लिए कई रियलिटी शो के मंच पर अक्सर छोटे पर्दे पर देखा जाता है। वह उदित नारायण के बेटे हैं और कई विवादों का हिस्सा रहे हैं। वह खतरों के खिलाड़ी 9 के पहले रनर अप थे, उन्हें एक ऑटो-रिक्शा में अपनी नई कार को सवार करने के बाद गिरफ्तार भी किया गया था जिसमें दो लोग घायल हो गए थे।

Related News