कंगना रनौत अपने काम को लेकर काफी प्रतिबद्ध हैं। मणिकर्णिका अभिनेत्री को डेंगू का पता चला है, लेकिन यह अभिनेत्रि को उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म, इमरजेंसी के सेट पर काम करने से नहीं रोक सकी।

कंगना की श्वेत रक्त कोशिकाओं की संख्या कम है और उन्हें तेज बुखार है। उसे डेंगू होने का पता चला था। इस जानकारी को साझा करने वाली टीम ने लिखा, "जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, खतरनाक रूप से कम सफेद रक्त कोशिकाओं की संख्या और तेज बुखार और फिर भी आप काम पर उतरते हैं, तो यह जुनून नहीं पागलपन है ... हमारे प्रमुख @kanganaranaut ऐसी प्रेरणा हैं।" कंगना उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद दिया और जवाब दिया, "धन्यवाद टीम @manikarnikafilms शरीर बीमार हो जाता है आत्मा नहीं ... दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद।"

कंगना अपने दूसरे निर्देशन में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका पर काम करती नजर आएंगी। उसके पहले लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था क्योंकि वह अलौकिक लग रही थी। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए अभिनेत्री ने कहा, "वे (दर्शक) खुद को कथा के साथ और अधिक शामिल करना चाहते हैं और कथा को भी उन पर केंद्रित किया जाना चाहिए। आपातकाल हाल के इतिहास का एक निर्विवाद हिस्सा है और मुझे लगता है कि यह दर्शकों के साथ क्लिक करेगा। जब से टीज़र जारी हुआ है, यह नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है, इसने देश में तूफान ला दिया है और यह इस तथ्य की पुष्टि है कि लोग इसके लिए भूखे हैं। ऐसा नहीं है कि लोग सामग्री नहीं चाहते हैं, वे युवा फिल्म निर्माताओं, नई विचार प्रक्रियाओं और ताज़ा विचारों को देखना चाहते हैं, न कि बासी ठेठ फॉर्मूला फिल्में। मुझे विश्वास है कि एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरी प्रवृत्ति का बहुत बड़ा लाभ होगा।"

इमरजेंसी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जीवन की बायोपिक है। फिल्म में जयप्रकाश नारायण के रूप में अनुपम खेर और अटल बिहार बाजपेयी के रूप में श्रेयस तलपड़े भी हैं।

Related News