बिग बॉस के बाहर आते ही हिमांशी ने आसिम के भाई उमर रियाज को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद से काफी बवाल मचा हुआ है। लेकिन आसिम रियाज ने हिमांशी से अपने परिवार वालों के बात में काफी निजी बातें की थी जब वो बिग बॉस के घर में उनकी कनेक्शन बन कर आई थी। लेकिन उसे एडिट कर दिया गया और दिखाया नहीं गया।

इस कारण उन दोनों की ये बात दर्शकों तक नहीं पहुंची। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार आसिम ने हिमांशी से कहा था कि वे हिमांशी के साथ रहेंगे, चाहे उनके भाई और पिता पसंद करें या नहीं।

Big boss 13: इस कंटेस्टेंट के सिर पर सज सकता है बिग बॉस 13 का ताज, जानिए कंटेस्टेंट का नाम

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट बन रहे है लोगो की पहली पसंद

बिग बॉस से जुड़े एक सूत्र के अनुसार आसिम ने हिमांशी ने अपने परिवार वालों के इंटेंशन के बारे में ढेर सारी बातें कीं। लेकिन हिमांशी इन बातों को पब्लिक में नहीं लाना चाहती है।

रिपोर्ट्स की माने तो आसिम ने हिमांशी से कहा था कि उनके भाई उमर रियाज उनकी जिंदगी, यहां तक की लव लाइफ में भी दखल देते हैं। उमर उन्हें काफी डॉमिनेट करता है। लेकिन आसिम ये सब नहीं चाहते हैं। आसिम रियाज अब अपनी जिंदगी, प्यार को लेकर सारे फैसले खुद ही करना चाहते हैं। जब उनके भाई को ये सारी बातें पता चलेगी तो उनके भाई का रिएक्शन कैसा होगा ये वाकई में देखने वाला होगा।

Related News