बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के 12 वें सीजन को शुरू हुए काफी समय हो गया है और शो फैंस में अभी रोमांच के साथ आगे बढ़ रहा है। शो के कंटेस्टेंट के बीच हर टास्क के साथ काफी बहस हो रही है जो लड़ाईयों में बदल रही है। शो के कंटेस्टेंट घर में बने रहने के लिए अलग-अलग गेम प्लान कर रहे है और शो में बने हुए है। ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट का गेम प्लान बहुत पसंद किया जा रहा है। अभी कुछ समय पहले ही बिग बॉस की पिछले सीजन की विनर रह चुकी शिल्पा ने दीपक का शो में मास्टरमाइंड बताया।

शिल्पा शिंदे के बाद नागिन की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को लेकर बड़ा बयान दिया है। जी हां, कबूल है कि को-स्टार रह चुकी सुरभि ज्योति ने करणवीर बोहरा को लेकर बड़ी बात की है।

हाल ही में एक वीडियो में सुरभि ने न केवल करणवीर की सभी प्रशंसा की बल्कि शो में बने रहने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी। उसने कहा कि करणवीर जहां भी जाता है हर कोई उनसे प्यार करता है।

सुरभि ज्योति वर्तमान में कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो नागिन 3 में देखी गई है, और दर्शकों को नागिन का किरदार अच्छे से निभाने के लिए काफी पसंद आ रही है।

Related News