बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जा रहे बिग बॉस 12 में हर नए दिन के साथ नए ट्वीस्ट आ रहे है जिससे फैंस का रोमांच शो में बढ़ता जा रहा है। शो में बने रहने के लिए घर के सारे सदस्य बड़े ही दिमाग के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। वीकेंड का वार के साथ शो नया ही मोड़ ले लेता है। इस बार भी वीकेंड का वार में कुछ ऐसा ही हुआ है।

बिग बॉस के सीजन में एक नया मोड़ आया जब सलमान ने नेहा पेंडसे को हफ्ते के खलनायक के रूप में चुना। सलमान ने बताया कि कैप्टन बनने के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं था कि उन्होंने सोमी खान को अयोग्य घोषित कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कुछ चीजों को नजरअंदाज किया जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी।

नेहा को घर में इस हफ्ते का सबसे बड़ा गुनहगार साबित कर उन्हें टॉर्चर रूम में भेजा गया जहां उनको बिग बॉस की नाक के नीचे बैठाकर जलील किया गया। इस दौरान उनके ऊपर तरल पदार्थ गिराया गया।

वही इस हफ्ते नॉमिनेशन की बात करे तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए श्रीसंथ, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे और अनूप-जसलीन के नाम आए थे। लेकिन इस हफ्ते इन नॉमिनेट सदस्य में से किसी को भी बेघर नहीं होगा। हालांकि अनूप को सीक्रेट रूम में जरूर भेजा गया है जहां से वो घर के बाकी सदस्यों पर नजर रखेंगे।

Related News