बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो हर नए दिन के साथ रोमांचित होते हुए नजर आ रहा है। बिग बॉस का सीजन इस हफ्ते हुए कैप्टेंसी टास्क की वजह से काफी दिलचस्प हो गया है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान घरवालों के कई सीक्रेट्स सामने आ रहे हैं जिससे फैंस का रोमांच शो में बढ़ता जा रहा है।

शो में घर वालों की मौजूदी में दीपक ठाकुर ने शो के कंटेस्टेंट के लिए गाना गाया। जी हां, दीपक ठाकुर ने शो में दीपिका के लिए गाना बनाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दीपक दीपिका को दीदी कहकर बुलाते हैं। दीपक ने तू कितनी अच्छी है गाने को दीपिका के लिए रिक्रिएट किया है।

बता दे कि दीपक कैप्टेंसी टास्क को जीतने के लिए दीपिका को मस्का लगाने के लिए ऐसा कर रहे थे। हालांकि वो शो का कैप्टेंसी टास्क नहीं जीत पाए और शिवाशीष उन्हें हराकर घर के नए कैप्टन बन गए।

कैप्टेंसी टास्क जीतने के बाद शिवाशीष ने रोमिल को बचाने के लिए दीपिका को कालकोठरी में भेज दिया। बता दे कि दीपिका के अलावा शो के दो और कंटेस्टेंट श्रीसंत और सुरभि को भी कालकोठरी में भेजा गया है। इन तीनों के कालकोठरी में जाने के बाद शो में बड़ा हंगामा देखने को मिलने वाला है।

Related News