बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में हमेशा ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होती है जिससे शो का रूख ही पलट जाता है। इस सीजन में भी एक बार वाइल्ड कॉर्ड एंट्री से सुरभि राणा की एंट्री हुई थी जिसके बाद से घर में बहुत सारे हंगामे देखे गए थे। उनकी शो में एंट्री से पहले ही कयास लगाए गए थे कि शो में उनके आने के बाद बहुत हंगामे होंगे और शो में उनके शामिल होने के बाद कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। सुरभि राणा के बाद शो में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।

पिछले वीकेंड का वार में शो की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे घर से बेघर हुई थी। उनके घर से बाहर होने के बाद से उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के कयास लग रहे थे। लेकिन ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर नई खबर सामने आई है। जी हां, बॉलीवुड की अभिनेत्री की शो में एंट्री हो सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के घर में अब अभिनेत्री किम शर्मा की एंट्री होने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि किम शर्मा भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री लगभग तय हो चुकी है लेकिन पूरा मामला फीस पर लटका हुआ है। जैसे ही फीस का मामला खत्म हो जाएंगा तब किम शर्मा शो में नजर आने लगेंगी।

बता दे कि किम शर्मा शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें में नजर आ चुकी है। लेकिन वो सुर्खियों में तब आई जब वह क्रिकेटर युवराज सिंह को डेट कर रही थीं। हालांकि अब उनकी शादी हो चुकी है और उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली है।

Related News