बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का हर दिन नए-नए ट्वीस्ट के साथ फैंस का मनोरंजन कर रहा है। घर में टास्क के दौरान सदस्यों के बीच में काफी तीखी बहस देखने को मिल रही है। तीन हफ्तों के शो के बाद अब कंटेस्टेंट के बीच में हाथापाई होते हुए भी नजर आ रही है। जिसकी वजह से बिग बॉस ने घर के कुछ कंटेस्टेंट को सजा दे दी है।

जी हां, बिग बॉस सीजन 12 में प्रसारित हुए एपिसोड में एक ऐतिहासिक फैसला लिया गया। इस फैसला का खामियाजा शो की सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट सृष्टि और जयपुर की खान सिस्टर्स सबा को भुगतना पड़ा। शो में हो रहे कैप्टेंसी टास्क के दौरान में बहस शुरू हुई और ये बहस इतनी बढ़ गई की कि दोनों कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई देखने को मिली।

बिग बॉस ने इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स को इस पूरे सीजन भर कप्तान नहीं बनने देने की सजा सुना दी। जी हां, इसका मतलब यह है कि जब तक ये दोनों कंटेस्टेंट शो में रहेंगे तब तक इनमें से कोई भी न तो कप्तान की दावेदारी के लिए खड़ा हो सकेगा और न ही कप्तान बन सकता है।

सृष्टि रोडे और सबा खान दोनों के बीच यह झगड़ा कैप्टंसी टास्क के दौरान हुआ झगड़ा हुआ जिसमें दोनों हाथापाई होने लगती है। झगड़े में सृष्टि गिर जाती हैं और उन्हें चोट लग जाती है और इसके बाद सृष्टि रोडे बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं। इसके दौरान सृष्टि घर से बाहर जाने की जिद पर अड़ जाती हैं।

Related News