बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस को शुरू हुए एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है और शो में हर दिन के साथ रोमांच बढ़ता ही जा रहा है। शो में हर हफ्ते वीकेंड का वार के बाद घर में बहुत सारे ट्विस्ट आते है और शो में से किसी न किसी कंटेस्टेंट को बाहर निकाला जाता है। इसके साथ ही घर के सदस्यों को काल कोठरी में भेजा जाता है जिसके बाद कंटेस्टेंट में बहस देखने को मिलती है।

शो में इस वीकेंड का वार में से सौरभ पटेल को बाहर निकाला गया था जिसके बाद शो में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। इसके बाद शो के तीन सबसे कमजोर कंटेस्टेंट को काल कोठरी में भेजने के लिए चुना गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जसलीन मथारू, श्रीसंत और शिवशिष मिश्रा को इस बार काल कोठरी में भेजा जाएंगा। ये पहली बार नहीं है जब श्रीसंत को काल कोठरी में भेजा जा रहा है। इससे पहले भी श्रीसंत को काल कोठरी में भेजा जा चुका है।

वही दूसरी तरफ जसलीन और शिवाशीश पहली बार काल कोठरी में जाएंगे।

मेघा धड़े और रोहित सुचांति के शो में एंट्री लेने के बाद से घर का माहौल बदल गया है और उन्होंने शो में शामिल होते है कंटेस्टेंट को एक-दूसरे के खिलाफ भडक़ाना शुरू कर दिया है।

Related News