बिग बॉस सीजऩ 12 अभी शुरू ही हुआ है और कंटेस्टेंट के बीच में लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए है। हालांकि टेलीविजन का यह पॉपुलर शो हमेशा से ही बिग बॉस घर में होने वाली लड़ाईयों और अनबनों के साथ सुर्खियों में बना हुआ है। शो को दो दिन हुए है और पहले दिन शो के होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को एक-दूसरे से परिचित करवाया।

जैसा की हम सब जानते है कि इस शो में कंटेस्टेंट के बीच में लड़ाईयां होती है तो शो के दूसरे दिन जयपुर की पठान सिस्टर्स और छोटे परदे की प्रसिद्ध बहू सिमर यानि दीपिका कक्कड़ की लड़ाई हो गई। दोनों के बीच हुई लड़ाई इस सीजन की पहली फाइट है।

हाल ही में शो के निर्माताओं द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो शेया किया गया था जिसमें जयपुर की खान सिस्टर्स सोमी और सबा खान को दीपिका से लड़ते हुए देखा जा रहा है। इन्हें लड़ता हुए देखकर घर के बाकी लोग उन्हें शांत करने की कोशिश करते हुए नजर आए लेकिन इसका फायदा देखने को नहीं मिला।

हालांकि शो को शुरू हुए महज दो ही दिन हुए है और घर के सारे सदस्य पठान सिस्टर्स के खिलाफ हो गए है। पठान सिस्टर्स का न केवल दीपिका से झगड़ा हुआ बल्कि क्रिकेटर श्रीसंत से भी अनबन हो गई जिसके बाद भारतीय क्रिकेटर ने शो छोडक़र जाने की धमकी दे डाली।

Related News