टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' एक बार फिर से शुरू होने वाला है। इस बार शो का 12 सीजन होगा जो नए टवीस्ट के साथ आएंगा। शो को शुरू होने में अब केवल कुछ ही दिन रह गए हैं। हर साल के सीजन की तरह इस साल भी शो में कई प्रतिभागी नजर आंएगे।

शो को लेकर रोज कोई न कोई बड़ी खबर सामने आ रही है। इसी बीच खबर आई है कि इस शो में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी नजर आ सकते है। जी हां, श्रीसंत जिन्हें अब बैन कर दिया गया है शो में भाग लेते हुए नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दबंग खान सलमान ने अपने शो के लिए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आ चुके श्रीसंत को शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि श्रीसंत 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनेंगे या नहीं।

जैसा कि आप सब जानते है कि आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसने की वजह से श्रीसंत काफी समय से क्रिकेट से दूर हैं। बता दे कि उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट और वन-डे साल 2011 में खेला था। इसके बाद सितंबर, 2013 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनपर आजीवन बैन लगा दिया।

आपको बता दे कि साल 2017 में श्रीसंत ने बॉलीवूड में कदम रखा और बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान के साथ 'अक्सर-2' के साथ बड़े परदे पर नजर आए। फिल्म में वो एक वकील की भूमिका में नजर आएं थे।

आपको जानकर हैरानी होगी कि साल 2016 में श्रीसंत भारतीय जनता पार्टी से जुड़े और तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़े। इसके बाद अब उनके बिग बॉस में आने की खबरें सुर्खियों में बनी हुई है।

Related News