बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस सीजन टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला सबसे ज्यादा विवादित शो है। हर सीजन की तरह इस बार भी शो के कंटेस्टेंट टास्क के दौरान एक-दूसरे से बहस करते हुए नजर आए। बिग बॉस के 12 वें सीजन को शुरू हुए एक महीना हो चुका है और घर का माहौल हर दिन के साथ ज्यादा गरम होते हुए नजर आ रहा है।

इस बीते एक महीने में एक जोड़ी और दो सिंगल कंटेस्टेंट्स शो से बाहर हो चुके हैं। इसके साथ ही काफी दिनों से सीक्रेट रूम में रहकर घर वालों का असली चेहरा देखने के बाद अनूप जलोटा और श्रीसंथ सीक्रेट शो में वापसी कर चुके है।

शो में फिर से एंट्री लेने के बाद श्रीसंथ का व्यवहार बहुत ही बदला हुआ नजर आ रहा है। घर में घोड़ा गाड़ी टास्क के दूसरे पड़ाव में श्रीसंत ने बहुत शर्मनाक हरकत की जिससे सारे घर वाले उनसे नाराज है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टास्क के दौरान उन्होंने कॉमनर कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के नाम को लिख कर उस पर थूक। उनकी इस हरकत के बाद घर के सारे कंटेस्टेंट उनपर बरस पड़े और उन्हें खरी-खोटी सुनाई।

घर के सारे सदस्यों ने मिलकर श्रीसंत को समझाया कि यह बहुत गलत है और ऐसा नहीं करना चाहिए था। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले चुकी सुरभि राणा ने श्रीसंथ को जमकर लताड़ा और उनकी जमकर क्लास ली।

सुरभि राणा ने उनको इतना सुनाया कि उनकी बातें सुनकर श्रीसंथ ने एक बार फिर घर छोडऩे का मन बना लिया। श्रीसंत घर के गार्डन एरिया में गए और दीवार पर चढक़र भागते नजर आए। लेकिन उसके बाद भी सुरभि नहीं रुकी और वह श्रीसंथ को कुछ ना कुछ बोलती रहीं। लेकिन वही दूसरी तरफ दीपिका श्रीसंथ को रोकने की कोशिश करती रही।

Related News