बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 अब के बिग बॉस के सारे सीजन से बहुत ही रोमांचक और विवादित नजर आ रहा है। शो के शुरू होने के साथ ही घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच तीखी बहस और लड़ाई देखने को मिल रही है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो के कंटेस्टेंट का गेम प्लान भी चेंज होता हुआ नजर आ रहा है। इस बार के वीकेंड का वार में तीन लोगों को घर से बेघर कर दिया गया।

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड बड़ा ही दिलचस्प होगे क्योंकि कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन के लिए नए टास्क दिए जाएंगे। कंटेस्टेंट का नॉमिनेशन टास्क के आधार पर किया जाएगा और इस दौरान हर कोई घर में खुद की जगह मजबूत करने की कोशिश करेगा। शो के निर्माताओं ने एपिसोड से एक नया प्रोमो शेयर किया है जिसमें श्रीसंत सोमी खान को एक टास्क देते हुए नजर आ रहे है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि श्रीसंत सोमी खान से अपने बालों को काटने के लिए कहते है और उन्हें खुद के कपड़े देने के लिए भी बोलते है। सोमी अपने बालों को काटने के लिए सहमत हो जाती है लेकिन वह अपने कपड़े देने से इंकार कर देती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खान सिस्टर्स से श्रीसंत की पहले ही बहस हो चुकी है जिसके बाद श्रीसंत से घर छोडक़र जाने की धमकी भी दी थी। इसके बाद एक बार फिर खान सिस्टर्स ने श्रीसंत पर गंदे आरोप भी लगाए थे।

Related News