भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत ने बिग बॉस के सीजन में एंट्री ले चुके है। श्रीसंत भारत के सबसे प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों में से एक रहे, हालांकि उन्हें आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग आरोपों के बाद श्रीसंत को क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया गया था। बिग बॉस में एंट्री लेने वाले सभी कंटेस्टेंट की अतीत के बारे में बहुत सारे राज खुल रहे है ऐसे में क्रिकेटर श्रीसंत के जीवन के बारे में हम आपको कुछ बताने जा रहे है।

पेशेवर जिंदगी के साथ उनका निजी जीवन अधिक दिलचस्प था। अपने प्यार भुवनेश्वरी कुमारी से शादी करने से पहले, श्रीसंत का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। चलिए आपको बताते है उनकी जिंदगी में उनकी वाइफ से पहले कौन-कौन सी लड़कियां आ चुकी है।

श्रीया सरन
2008 में श्रीसंत और श्रिया ने मुंबई में एक फैशन शो किया था, जिसके बाद उन्हें एक साथ डेट पर देखा गया था। जल्द ही उनके रिलेशन की खबरें आने लगी और अफवाहें शुरू हो गई। लेकिन श्रीया ने श्रीसंत से प्यार करने की अफवाहों से इंकार कर दिया।

रिया सेन
रिया सेन बॉलीवुड परिवार से संबंध रखती है। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का नाम एक नहीं बल्कि दो क्रिकेटरों युवराज सिंह और श्रीसंत के साथ जुड़ा। युवराज के साथ ब्रेकअप होने के बाद रिया और श्रीसंत के रिलेशन की खबरें आने लगी। वर्ष 2011 में श्रीसंत के कुछ मैचों में, रिया को वीआईपी स्टैंड में देखा गया था। रिया और श्रीसंत ने एक साल डेट किया था लेकिन बाद में विवादों की वजह से दोनों दूर हो गए।

शाहजहां पद्मसी
2011 में रिया सेन से डेटिंग के बाद, श्रीसंत और रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर की अभिनेत्री शाहजहां पद्मसी की डेटिंग की खबरें सामने आने लगी।

राय लक्ष्मी
राई लक्ष्मी तमिल और मलयालम के साथ-साथ तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम करती हैं और 2017 की फिल्म, जूली 2 के साथ बॉलीवुड में शुरुआत कर चुकी हैं। श्रीसंत का नाम इनके साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन श्रीसंत ने इस लिंक-अप के साथ इनकार कर दिया।

सरवीन चावला
एक रियलीटी शो में दोनों ने साथ में भाग लिया और शो के दौरान अच्छे दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों के रिलेशन की खबरें आने लगी। स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में श्रीसंत का नाम आने से चावला बहुत दुखी थी।

Related News