बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 को शुरू हुए तीन हफ्ते गुजर चुके है और शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए है। घर के सदस्यों के बीच होने वाले टास्क के साथ ये शो बहुत ज्यादा रोमांचित होता जा रहा है। तीसरे हफ्ते दिखाया गया था कि शो से सलमान खान ने अनूप जलोटा को घर से बेदखल किया था लेकिन ऐसा सिर्फ बाकी सदस्यों को दिखाने के लिए किया था। अनूप जी को तो सीक्रेट रूम में रखा गया है जहां से वो घर के बाकी सदस्यों पर नजर रखेगे।

हालांकि शो में ऐसे भी कंटेस्टेंट है जो फैंस के सबसे ज्यादा पसंदीदा बने हुए है। जी हां, सोशल मीडिया पर दो सदस्य फैंस के सबसे ज्यादा पसंदीदा बने हुए है। ये कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोडे है। शो की ये दो कंटेस्टेंट निश्चित रूप से सबसे ज्यादा प्यारी बनी हुए है। दीपिका पहले सप्ताह से ही फैंस को पसंद आ रही है। इसके साथ ही सृष्टि अपने शांत स्वभाव की वजह से फैंस का दिल जीत रही है।

ट्विटर पर एक सर्वे में लोगों ने करणवीर बोहरा, श्रीसंत, दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोडे को वोट दिया जिसमें सबसे ज्यादा वोट दीपिका और सृष्टि 30 प्रतिशत वोट मिले है। बिग बॉस 12 के तीसरे हफ्ते के दूसरे वीकेंड का वार में बहुत जबरदस्त माहौल देखने को मिला जिसमें शो की कंटेस्टेंटनेहा पेंडसे पोल डांस करती हुई नजर आई।

Related News