सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलीटी शो बिग बॉस शुरू हो गया है और शो के शुरू होने के साथ ही शो फिर से सुर्खियों में आ गया है। शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के बारे में बहुत सी बाते सामने आ रही है। शो के पहले ही दिन भजन गायक अनूप जलोटा ने अपने रिलेशनशीप के बारे में खुलकर बात की। ऐसे में हम आपको शो में शामिल हुए एक और प्रतियोगी के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे।

हम बात कर रहे है शो में एंट्री ले चुके करणवीर बोहर के बारे में है। करणवीर बोहरा टेलीविजन के काफी लोकप्रिय चेहरे है और लगभग दो दशकों से वो इसका हिस्सा रहे हैं। बता दे कि उनके पिता लेखक-निर्माता महेंद्र बोहरा है और उन्होंने छोटी स्क्रीन पर नकारात्मक भूमिका निभाई है। लेकिन असल जीवन में अभिनेता बहुत अच्छे व्यक्ति है।

बता दे कि उनकी शादी टीजे सिद्धू से हुई थी और इस कपल की दो जुड़वा बेटियां हैं जिनका नाम बेला और वियना हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि वो शो में शामिल होने से पहले क्या करते थे। तो चलिए आपको बताते है बिग बॉस में आने से पहले वो क्या करते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करणवीर बोहरा 'कसौटी जिंदगी की', 'दिल से दुआ सौभाग्यवती भव:', 'नागिन 2', 'कबूल है' जैसे लोकप्रियं सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाचुके हैं। इसके अलावा उन्होंने करीब 7 फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके है। शो बिग बॉस 12 से पहले करणवीर बोहरा 'झलक दिखला जा 6' और 'खतरों के खिलाड़ी डर का ब्लॉकबस्टर' जैसे रिएल्टी शो में शामिल हो चुके है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले 11 सालों से बिग बॉस के हर सीजऩ के लिए उन्हें ऑफर किया जा चुका है लेकिन उन्होंने हर बार इसे करने से इंकार कर दिया था और आखिरकार इस साल टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो में आने के लिए करणवीर ने मंजूरी दे दी।

अभिनेता करणवीर ने कहा कि उनके पास इस शो के लिए कोई गेम प्लान नहीं है। उन्होंने कहा " मैं जैसा हूं वहां भी वैसा ही रहूंगा। घर के अंदर होने पर मैं कैसे होगा, इस बारे में कोई रणनीतियां या विचार नहीं हैं। "

Related News