बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के सीजन के साथ सबसे ज्यादा सुर्खियों में अनूप जलोटा और जसलीन रहे है। शो में पहले ही दिन अनूप और जसलीन ने अपने रिश्ते के बारे में सबके सामने खुलासा किया जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है। हालांकि अभी भी बहुत से लोगों को उनके रिश्ते पर यकीन नहीं हो पा रहा है।

अभी हाल ही में अनूप जलोटा की शो में वापसी हुई है जो काफी समय से सीक्रेट रूम में थे और घर वालों का असली चेहरा देख रहे थे। शो में वापसी के साथ ही उन्होंने अपनी गर्लफे्रंड की क्लास लगाई और शिवाशीष से मसाज करवाने पर भी सलवा उठाए जिसके बाद जसलीन उन्हें सफाई देते हुए नजर आई।

लेकिन क्या आप जानते है कि अनूप जलोटा करोड़ों की सम्पति के मालि है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनूप जलोटा लगभग 80 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं जो कि बहुत बड़ी संपत्ति होती है। आज अनूप जलोटा बिग बॉस में रहने के लिए एक हफ्ते के 45 लाख रुपए कमा रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात यह है कि एक समय था जब अनूप जलोटा दिन के 350 रुपए कमाते थे।

Related News