बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का शो बड़े ही रोमांच के साथ आगे बढ़ रहा है और शो में कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे है। रविवार की रात को शो से अनूप जलोटा को घर से बेघर कर दिया गया लेकिन उन्हें अभी तक शो से निकाला नहीं है, उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया है। हालांकि इस बात की जानकारी घर के सदस्यों को कोई जानकारी नहीं है।

सीक्रेट रूम में जाने के बाद अनूप जलोटा घर के सदस्यों पर ध्यान रख रहे है। उनके शो से जाने के बाद जसलीन बहुत ही दुखी नजर आ रही थी लेकिन कुछ समय के बाद उनके चेहरे पर खुशी नजर आई। इसके साथ ही अनूप के जाने के बाद शो के कंटेस्टेंट शिवाशीष को फायदा मिल रहा है।

जी हां, ऐसा लग रहा है कि अनूप के सीक्रेट रूम में जाने के बाद शिवाशीष को फायदा मिल रहा है। शिवाशीष चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने शर्टलेस हो गए। बता दें कि शिवाशीष और जसलीन बहुत घुल मिल रहे हैं और उनके बीच में नजदीकियां बढ़ रही है। हालांकि सीक्रेट रूम में बैठकर अनूप जी घर का सारा नजारा देख रहे हैं।

वीकेंड का वार में सलमान खान ने बिग बॉस 12 के घर में तीसरे हफ्ते की शुरूआत कुछ अलग अंदाज में की। उन्होंने वीकेंड का वार की शुरुआत अपनी ही फिल्म 'सुल्तान' के हिट सॉन्ग 'जग घुमिया थारे जैसा ना कोई' से की जिससे घर के सदस्य काफी खुश नजर आए।

Related News