रानी उन भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनके चेहरे पर हमेशा रानियों की तरह मुस्कान रहती है। वह अपनी प्यारी मुस्कान से सकारात्मकता फैलाती हैं। वह लाइव इवेंट हो या सोशल मीडिया। सोशल मीडिया के जरिए रानी चटर्जी ज्यादा से ज्यादा फैंस से जुड़ाव बनाए रखने की कोशिश करती रहती हैं। मगर पता नहीं अचानक क्या हुआ, जिसे उन्होंने एक अजीबोगरीब पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया. सुनकर चौंक गए?

फैट टू फिट के सफर पर निकली रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर जिम से कई तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जिम की तस्वीरों के साथ एक बड़ा मैसेज भी शेयर किया है. जिम लुक में तस्वीर शेयर करते हुए रानी लिखती हैं कि उल्टी गिनती शुरू हो गई है। सभी को सुप्रभात, सकारात्मक रहें।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रानी चटर्जी अब तक सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट शेयर कर चुकी हैं, मगर उन्होंने आज तक ऐसे ब्रेक का जिक्र नहीं किया है. वह कमबैक करने जा रही हैं, समझा जा रहा है कि वह कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं. बाकी की कहानी क्या है उससे बेहतर कोई नहीं जानता।

बेशक यदि वो सच में ब्रेक पर जाती हैं तो सोशल मीडिया पर उनकी ये कमी काफी परेशान करने वाली है. रानी चटर्जी एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति हैं, जो अपने पोस्ट से लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना जानती हैं। रानी चटर्जी न केवल एक अच्छी अभिनेत्री हैं, बल्कि वह एक बहुत अच्छी गायिका भी हैं। इस हुनर ​​ने उन्हें बहुत आगे बढ़ाया है। वह हमेशा इसी तरह अपने टैलेंट की आग बिखेरती रहेंगी।

Related News