भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. मोनालिसा ने इस बार बेडरूम में बेहद ही सिजलिंग फोटोशूट करवाया है.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह हिंदी टीवी शोज में भी अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू चला चुकी हैं. आज उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

मोनालिसा के अंदाज ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया


मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं और इसी तरह वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनका हर दिन एक नया अवतार देखने को मिलता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपना जलवा बिखेर रही हैं.

मोनालिसा ने दिखाया ग्लैमरस लुक


इस पोस्ट में मोनालिसा हरे रंग की स्कर्ट और सफेद जैकेट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए अपने जैकेट की आधी चेन भी खोली है.

इस दौरान एक्ट्रेस ने कानों में सफेद-हरे रंग के झुमके पहने हुए हैं और बालों की पोनीटेल बनाई है. मोनालिसा ने अपने लुक को ग्लॉसी पिंकिश मेकअप से पूरा किया है। इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

मोनालिसा के इस अंदाज के दीवाने थे फैन्स


मोनालिसा ने यह फोटोशूट अपने बेडरूम में करवाया है। यहां कहीं वह सोफे पर बैठी हैं तो कहीं खिड़की पर खड़ी नजर आ रही हैं. वहीं कहीं न कहीं वह बिस्तर पर झपकी लेते नजर आ रहे हैं. उनका हर अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. मोनालिसा के फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट्स में आग और दिल के इमोजी बनाए हैं.

Related News