इन दिनों मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी लाइफ के बेस्ट फेज में हैं। भारती ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। इन दिनों भारती अपने नवजात बच्चे के साथ अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत और यादगार पल बिता रही हैं। भारती सिंह अब हुनरबाज शो में नजर नहीं आएंगी. टीवी की नागिन सुरभि चंदना अब भारती की जगह शो को होस्ट करती नजर आएंगी।

सुरभि चंदना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो के सेट से कई वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में सुरभि हुनरबाज के सेट पर कुछ बात करती नजर आ रही हैं तो वहीं मिथुन चक्रवर्ती उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं. सुरभि को शो में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. एक वीडियो में सुरभि के साथ हर्ष भी नजर आ रहे हैं। हफ्ते के एपिसोड में सुरभि ने हर्ष के साथ शो को होस्ट किया है। इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि सुरभि शो में बनी रहेंगी या भारती फिर से हुनरबाज में शामिल होंगी।

हुनरबाज शो के मंच पर भारती सिंह अपने मजाकिया अंदाज से फैंस का दिल जीतती रही हैं. शो के जजों के साथ भारती की खास बॉन्डिंग भी देखने को मिली है. भारती के चुटकुले सेट की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। सेट पर भारती की अनुपस्थिति उनके प्रशंसकों को दुखी कर सकती है। हालांकि अब सुरभि भारती के अंदाज से कैसे मेल खाती हैं ये देखने वाली बात होगी.

Related News