न दिनों एंटरटेनमेंट की दुनिया की मशहूर कॉमेडियन और एक्ट्रेस भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। वह इन शानदार पलों को एन्जॉय करने के साथ-साथ हुनरबाज शो को पूरे जोश के साथ होस्ट कर रही हैं. सेट से अक्सर उनके जबरदस्त वीडियो सामने आते रहते हैं. करण जौहर और भारती सिंह के बीच बातचीत से भरा एक वीडियो चर्चा में है।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर हुनरबाज का एक प्रोमो सामने आया है। इसमें भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शो के जजों से अपने बच्चे के नाम पर सुझाव मांगती नजर आ रही हैं। इस बीच, करण जौहर उससे कहते हैं कि उन्हें डर है कि कहीं भारती का बच्चा सेट पर न हो जाए। भारती सिंह कहती हैं कि यह कभी भी हो सकता है, डॉक्टर ने कहा है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले भारती सिंह ने 'हुनरबाज' के जज से शूटिंग के वक्त अपने बच्चे का नाम सुझाने को कहा था।

करण कहते हैं कि उनके और परिणीति चोपड़ा के कुछ बच्चों के नाम हैं. करण जौहर और परिणीति चोपड़ा का कहना है कि बेटा होगा तो नाम होगा हुनर ​​और बेटी होगी तो नाम बाज। भारती करण से बोलती हैं- अपने बच्चों का नाम इतना अच्छा रखा है- यश और रूही और हमारे बच्चे का टैलेंट। करण और परिणीति गंभीर हो जाते हैं और बच्चों के नाम सुझाते हैं। करण कहता है - मैं जिस लड़के को देता हूं - प्रबीर, उसका अर्थ राजा, शासक होता है। रणबीर, प्रबीर और रणवीर कई हैं, लेकिन प्रबीर कोई नहीं है। वही सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Related News