भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा के बाद से उनके लिए शुभकामनाएं आ रही हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में भारती ने मीडिया चैनल से उसकी डिलीवरी के लिए पैसे देने को कहा और यह भी बताया कि उसे लड़की चाहिए या लड़का। वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

भारती की प्रेग्नेंसी पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रही है। कॉमेडियन द्वारा आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करने से पहले ही कयास लगाए जा रहे थे।

भारती सिंह को पपराज़ी के साथ बातचीत करते हुए कार में बैठे देखा जा सकता है। अपने हाथ जोड़कर, वह कहती है, "वोट मुझे वह दिजियेगा।"

भारती सिंह आगे कहती हैं, "सारे मीडिया चैनल मुझे 50,000-50,000 दिजियेगा। डिलीवरी का खर्चा आना चाहिए क्योंकि हमें अपनी मर्जी से बताना था लेकिन आप लोगों ने छाप छाप के हमारा सस्पेंस खराब कर दिया। तो में बता दूंगी कि कौन से अस्पताल में देना है। 50,000 प्रति चैनल। ”

पपराज़ी द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, भारती से पूछा गया कि क्या उसे लड़की चाहिए या लड़का; कॉमेडियन ने जवाब दिया, "लड़की। मेरे जैसी मेहनती लड़की। मुझे लड़की चाहिए। उसको बोलो 'बेटा चाय बना के रखना मम्मी घर आने वाली है'। लड़के को बोलो तो बोलता है 'क्रिकेट खेल रहा हूं मैं'। लड़की सबसे अच्छी होती है।"

Related News