टेलीविजन इंडस्ट्री की शहनाज गिल सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक झलक शेयर करती रहती हैं। बता दे की, एक्ट्रेस ने टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक से प्रसिद्धि प्राप्त की। ट्विटर पर उन पर और सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड करते हैं.

बता दे की, एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं और स्ट्रॉन्ग हो गई हूं। बहुत मजबूत हूं मैं, मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं। तो, मैं तैयार हूं अपनी आने वाली लाइफ में भी। कोई बात नहीं, बुरा होगा तो अच्छा तो होगा ही होगा। मैं अपने जीवन में जो कुछ भी होना है, उसके लिए तैयार हूं। जो कुछ भी होगा, वह अच्छे के लिए होगा। यदि कुछ बुरा होता है, तो कुछ अच्छा करना पड़ता है। यह भी।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक्ट्रेस राघव को डेट कर रही है मगर उन्होंने इसे वापस दे दिया और कहा, ''मीडिया झूठ क्यों बोलती है? मीडिया हर बार झूठ बोलता है के बार और कुछ दो बोलती है। आप उनके साथ खड़े हो तो आप उनके साथ रिलेशन में हो? हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या किसी के साथ घूम लें तो संबंध में है? नहीं ना तो बस, मीडिया फ़िज़ूल बोलती है। अब मैं हाइपर हो जाऊंगी,”

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज सुपरस्टार सलमान खान की 'कभी ईद कभी दीवाली' में नजर आएंगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। कलाकारों में वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े और सिद्धार्थ निगम शामिल हैं। वह शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में भी नजर आएंगी।

Related News