अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी और अनुपम खेर अभिनीत उंचाई इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। बता दे की, अमिताभ बच्चन ने आज से पहले उंचाई के लिए एक नया पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया। बिग बी, बोमन, अनुपम, परिणीति, नीना गुप्ता और सारिका अभिनीत नए पोस्टर को देखकर दोस्ती और प्यार का जश्न मनाने वाली आगामी फिल्म के लिए आप उत्सुक होंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया: "मैं इस अनूठे समूह का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं! जल्द ही आ रहा हूं।

आने वाला कल: ट्रेलर 11.11.22 को #ऊंचाई के लिए रास्ता बनाएं।" सूरज बड़जात्या द्वारा लिखित और निर्देशित उंचाई, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, ​​​​परिणीति चोपड़ा, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, अभिषेक सिंह पठानिया, शीन दास और नफीसा अली अभिनीत एक फिल्म है।

बता दे की, 2015 में, उन्होंने प्रेम रतन धन पायो का निर्देशन समाप्त किया। उन्चाई के अलावा, अमिताभ बच्चन अब गणपथ, घूमर, द उमेश क्रॉनिकल्स और प्रोजेक्ट के पर काम कर रहे हैं। वह आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित नाटक अलविदा में दिखाई दिए, जिसने जनता और समीक्षकों दोनों से सकारात्मक समीक्षा अर्जित की।

Related News