अक्षय कुमार ने अब तक कई हिट फ़िल्में दी हैं। वे बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता है। उन्होंने डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल से शादी की। दरअसल, अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की शादी अक्षय कुमार से करने से पहले अक्की की होने वाली सास डिंपल कपाड़िया उन्हें गे समझती थी।


गौरतलब है कि वर्ष 2016 में करन जौहर ने बॉलीवुड के स्टंटमैन अक्षय कुमार और उनकी धर्मपत्नी ट्विंकल को अपने शो में बुलाया था। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया था। तब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने कई बातों पर से पर्दा उठाया था। ट्विंकल ने बताया थ कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती है।

ट्विंकल ने बताया कि उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद से उन्होंने अक्षय का मेडिकल टेस्ट भी करवाया। ट्विंकल ने बताया था कि अक्षय ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था।

उस समय ट्विंकल की आमिर के साथ फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। शादी के प्रपोजल पर उन्होंने अक्षय से कहा था यदि ‘मेला’ फ्लॉप हुई तो वो शादी करेंगे। फिल्म फ्लॉप होने के बाद वे ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनके घर गए और इसके बाद उनकी शादी हुई।

Related News