शहनाज गिल ने फैंस का दिल जीत लिया है। शहनाज की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन अब शहनाज के भाई शहबाज बदेश अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शाहबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में दोनों बाथटब में मजेदार डांस कर रहे हैं। जब आप दोनों की मस्ती देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपको जॉर्जिया की यह शैली पसंद आएगी।

Videos: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जियोर्जिया ने शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल के  साथ शेयर किया ये वीडियो | News India Guru

जॉर्जिया ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें पार्टनर के साथ अपराध में मज़ा आ रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि जॉर्जिया एक नीली टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए है और शाहबाज़ काले रंग की टी-शर्ट, काली जींस के ऊपर जैकेट पहने हुए है। फैंस को दोनों का यह अंदाज पसंद आया। खबर है कि जॉर्जिया और शाहबाज एक गाने में साथ नजर आएंगे और यह उसी गाने की शूटिंग का वीडियो है। इससे पहले, शाहबाज़ ने जॉर्जिया के साथ एक वीडियो भी साझा किया था।

इस वीडियो में दोनों पुलिस लुक में थे। जॉर्जिया के पास एक बंदूक भी थी। बता दें कि जॉर्जिया ने दक्षिण में फिल्म 'कैरोलीन कामाक्षी' से अपनी शुरुआत की है। अंतिम जॉर्जिया ने मीका सिंह के साथ रूप तेरा मस्ताना गाया। जॉर्जिया अब फिल्म वेलकम टू बजरंगपुर में दिखाई देंगी। इस फिल्म में जॉर्जिया के साथ श्रेयस तलपड़े मुख्य भूमिका में हैं शाहबाज की बात करें तो उन्होंने भी अपने लुक पर काफी काम किया है और अब वह मुझसे शादी करेंगे। वह प्रतियोगी मयूर वर्मा के साथ एक पंजाबी फिल्म में नजर आएंगे।

Giorgia Andriani Bathtub Video: Giorgia Andriani Bathtub Video With  Shehnaaz Gill Brother Shehbaz Badesha Goes Viral- शहनाज गिल के भाई के साथ  बाथटब में दिखीं जॉर्जिया एंड्रियानी, वीडियो ने ...

जॉर्जिया के व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते हुए, वह अरबाज और उसके परिवार के बहुत करीब है। जब अरबाज से जॉर्जिया के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं जॉर्जिया के साथ डेटिंग कर रहा हूं। मैं पागल हो जाऊंगा अगर मैंने यह स्वीकार नहीं किया। लेकिन अगर आप जानना चाहते हैं कि मेरी शादी होगी या नहीं, तो मैं अभी इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता और अगर मुझे पता है तो मुझे क्यों बताना चाहिए। अगर मेरी शादी होती है तो आपको निमंत्रण जरूर मिलेगा या मैं घोषणा करूंगा।

Related News