वयोवृद्ध गायक बप्पी लाहिड़ी इस दुनिया में नहीं रहे। पिछले मंगलवार को उनका निधन हो गया। आपको बता दें कि अब उनका अंतिम संस्कार आज सुबह विले पार्ले श्मशान घाट में किया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार बप्पी लाहिड़ी का मंगलवार रात 11.45 बजे निधन हो गया. जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उन्हें फेफड़ों में संक्रमण हो गया था और वे काफी देर तक ठीक से सो नहीं पा रहे थे। ऐसी भी खबरें हैं कि बप्पी दा ने अपनी बेटी रीमा की बाहों में आखिरी सांस ली। आज उनके फैन्स भी बॉलीवुड के डिस्को किंग की अंतिम यात्रा में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि लाहिड़ी हाउस से पवन हंस श्मशान घाट के बीच उनकी अंतिम यात्रा में कई प्रशंसक शामिल हुए हैं।

अब उस दौर की तस्वीरें सामने आई हैं. वहीं बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने ट्विटर पर बप्पी लाहिड़ी को याद करते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'दुनिया से कुछ लोग क्यों जाते हैं?? बप्पी दा! शांति।' वहीं बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर बप्पी दा के नाम से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है कि वो एक असली रॉकस्टार के तौर पर बप्पी दा को हमेशा याद रखेंगी. आपको बता दें कि आज परिवार के लोग और कुछ करीबी बप्पी लाहिड़ी के पार्थिव शरीर को लेकर विले पार्ले स्थित श्मशान घाट के लिए रवाना हो गए हैं. यहां कुछ ही देर में अंतिम संस्कार की रस्में शुरू हो जाएंगी।



आपको बता दें कि सनी देओल ने कुछ देर पहले बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर बप्पी लाहिड़ी के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'भारत ने एक और आइकन खो दिया है। संगीत उद्योग और सिनेमा में आपका योगदान अतुलनीय है। मैं भाग्यशाली था कि घायल के दौरान आपके साथ काम करने का अवसर मिला और आपने जो विरासत बनाई है वह हमेशा जीवित रहेगी। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। शांति।'

Related News