सोनी सब का शो बलवीर रिटर्न्स अपनी मनोरंजक कहानी, चकाचौंध सेट और शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। बीच शो में फैंस को प्यार दिया जा रहा है। "बलवीर रिटर्न्स" दर्शकों के बीच लगातार हिट शो है और इसने अपनी रोमांचक कहानी से सबका दिल जीत लिया है। शो के उतार-चढ़ाव प्रशंसकों को आकर्षित करने में कामयाब रहे। मार्च आगंतुकों के लिए और भी मजेदार होने वाला है क्योंकि वे और भी रोमांचक यात्रा की उम्मीद कर सकते हैं। इसमें बलवीर अपनी सबसे बड़ी चुनौती का सामना टिमनासा (पवित्रा पुनिया) के खिलाफ करेंगे।

दर्शक इस बार आखिरी रोमांच का अनुभव करेंगे क्योंकि इस बार बलवीर को इस दुनिया को खत्म करने के लिए तिमनासा, रे (शोएब अली) और भयार (आदित्य रणविजय) की बुरी तिकड़ी के खिलाफ लड़ने के लिए अपना रास्ता तलाशते देखा जाएगा। वीरता का सपना देखने के बाद कि तिमनासा इस दुनिया को नष्ट कर रहा है, बलवीर (देव जोशी) को इलुहा भूलभुलैया के दरवाजे को खोलने के लिए चार रहस्यमय कुंजी खोजने का काम सौंपा गया है। हर कुंजी एक नई फंतासी दुनिया का द्वार खोलती है और बलवीर और उनकी टीम को टिमनासा द्वारा प्रस्तुत चुनौतियों का सामना करते हुए राक्षसी ताकतों से लड़ना पड़ता है। प्रत्येक बीतते सप्ताह के साथ, उत्साह का एक स्तर बढ़ेगा जो दर्शकों को अपनी स्क्रीन से जुड़े रहने का वादा करता है, इसलिए इस महीने एक दृश्य उपचार के लिए तैयार हो जाएं क्योंकि बलवीर और विवान (वंश सयानी) आपको सबसे बड़े मिशन पर ले जा रहे हैं।

बलवीर की भूमिका निभाने वाले देव जोशी ने कहा, "अब तक, हम हर हफ्ते एक कहानी पर ध्यान केंद्रित करते थे और हर रोमांचक यात्रा पिछले हफ्ते से बिल्कुल अलग थी। इस महीने, हमारे दर्शक और प्रशंसक एक कहानी देखेंगे जो उन्हें पूरे महीने में विभिन्न चरणों में ले जाएगी। मैं दर्शकों के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि इलाहा भूलभुलैया की रहस्यमयी दुनिया देख सकता हूं। स्क्रिप्ट और इसकी कहानी को पढ़ते हुए मैं बहुत उत्साहित था। सभी एपिसोड में एक्शन से भरपूर सीक्वेंस होंगे और हमारे दर्शक इसे देखने का आनंद लेंगे। इस महीने आप अप्रत्याशित चीजों की उम्मीद कर सकते हैं, इसलिए संभलकर रहें।

टिमनासा की भूमिका निभाते हुए, पवित्रा पुनिया ने कहा, “बलनवीर और उनकी टीम दोनों को खत्म करने के लिए टिमनासा सबसे घातक योजना बना रही है। वह बलवीर को उसके घर में भेजकर अपना मिशन शुरू करती है ताकि टिमनासा को उन चार शक्तिशाली चाबियों को हासिल करने से कोई न रोक सके। मैं हमेशा इस तरह की कहानियों से रोमांचित रहा हूं, हमने हमेशा दिलचस्प एपिसोड के लिए प्यार और सराहना की है जो हम नेत्रहीन के साथ आते हैं। इस महीने, हमारे दर्शक टिमनासा को उनके सबसे बड़े शैतानी रूप में देखेंगे, मैं अपने प्रशंसकों और आगामी एपिसोड पर दर्शकों के विचारों को सुनने के लिए उत्सुक हूं। ”

Related News