'बालिका वधू' फेम अविका गोर को हमेशा से ही प्यारी नन्ही आनंदी के नाम से जाना जाता रहा है। लेकिन अब उनकी मालदीव ट्रिप की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर आग लगा रही हैं क्योंकि अभिनेत्री सेक्सी अवतार में नजर आ रही है।

अविका गोर हाल ही में अपने वजन घटाने के बाद अपने बड़े फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चा में थीं। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने बारे में अब सुपर कॉन्फिडेंट महसूस करती है और वह अपने लवर, मिलिंद चांदवानी को अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए श्रेय देती हैं।

अविका और मिलिंद इन दिनों मालदीव में खूब मस्ती कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं अविका की उनके बीच वेकेशन के कुछ बिकिनी लुक्स पर।

यहां अविका गोर को वाइट प्रिंटेड बॉटम्स के साथ ग्रीन कलर की बिकनी में अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है। बीच पर मस्ती करते हुए उन्होंने ये फोटो क्लिक की।



24 वर्षीय अभिनेत्री एक स्ट्रिप्ड मोनोकिनी में बेहद ही हॉट नजर आ रही है। उन्होंने अपने लुक को ग्रे कलर के श्रग के साथ पेयर किया और बिल्कुल एक्सक्लूसिव लग रही हैं।

अविका गोर एक हैंड कट-आउट के साथ एक सेक्सी ब्लैक मोनोकिनी में बेहद सेक्सी लग रही है। इस लुक के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है और कमर पर सारंग लपेटा हुआ है।

अपने वेकेशन में और भी ग्लैमर जोड़ते हुए अविका ने हॉल्टर नेक वाली हॉट और सेक्सी व्हाइट प्रिंटेड मोनोकिनी पहनी थी।

अविका अपनी शानदार छुट्टियों की तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। यहां, अभिनेत्री को ऑरेंज बैकलेस मोनोकिनी में ग्रीन लीव्स के प्रिंट के साथ मालदीव के नीले पानी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

Related News