कलर्स टीवी के बाल विवाह शो 'बालिका वधू' की सफलता को देखते हुए दूसरा सीजन फिर से लाया जा रहा है. आनंदी और जग्या की मासूमियत को दर्शक आज भी नहीं भूले हैं। इस बार भी बाल विवाह सामाजिक मर्यादा के आधार पर हो रहा है। 'आपकी नजरों ने समझौता' फेम एक्ट्रेस श्रेया पटेल और 'बलवीर' फेम वंश सयानी इस बार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Balika Vadhu 2: आनंदी और जग्या की नई कहानी की शूटिंग शुरू, यहां पाइए  धारावाहिक की पूरी जानकारी - Entertainment News: Amar Ujala

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीजन दो की शूटिंग राजस्थान में हो रही है. वहां शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम मुंबई लौट जाएगी। वहां शो के लिए तैयार हो रहे हैं। सेट को बनाते समय मौलिकता का ध्यान रखा गया है। मौलिक होने के साथ-साथ आधुनिक चीजें भी शामिल हैं। मेकर्स यह दिखाना चाहते हैं कि बदलते सामाजिक परिवेश से युवा पीढ़ी कैसे प्रभावित हो रही है।

'बालिका वधू 2' भी पहले सीजन की तरह होगा, जहां लड़की आनंदी की शादी हो चुकी है और नई जिंदगी अपनाने में दिक्कतें आ रही हैं। अज्ञानता के दौर में रिश्तों की पेचीदगियों से जूझते हुए दिखाया जाएगा। पिछली बार अविका गौर और अविनाश मुखर्जी को आनंदी और जग्या के रोल में दिखाया गया था। वहीं जब आनंदी बड़ी हुई तो उनका रोल प्रत्यूषा बनर्जी ने निभाया। फिर तोरल रासपुत्र और शशांक व्यास खेले। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शो में अहम भूमिका निभाई थी.

Related News