बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां है जो हमेशा ही अपनी खूबसूरती के साथ सभी को अपना दिवाना बनाती आई है। हालांकि इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने बड़े परदे से दूरियां बना ली है लेकिन उसके बावजूद भी अपनी स्टाइल और फैशन के साथ लाइमलाइट में बनी हुई है।

ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल एक्टेस शिल्पा शेट्टी का नया लुक देखने को मिला है। बॉलीवुड की यह ब्यूटी क्वीन न सिर्फ साड़ी में बल्कि वेस्टर्न ड्रेस में भी बहुत ही स्टाइलिश नजऱ आती है। हालांकि अब वो बड़े परदे पर नजर नहीं आती है लेकिन रियलिटी शो और अवॉर्ड शो में हमेशा उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है।

अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी को अपने नए रियलिटी शो को प्रमोट करने के लिए मुंबई के महबूब स्टूडियों में देखा गया जहां उनका किलर लुक देखने को मिला। शिल्पा ने हुईं रेड कलर की पैंट के साथ लाइट पिंक कलर का क्राप टॉप पहना हुआ था। इसमें वो बहुत ही स्टाइलिश और हॉट लुक में नजर आई।

शिल्पा ने अपने बालों को खुला रखा है और कानों में बड़े गोल ईयररिंग पहने है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की हाई हील्स वाली जूती पहनी है। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था और पिंक कलर की लिपस्टिक में खूबसूरत नजर आ रही थी।

Related News