प्रियंका चोपड़ा बेटी के जन्म के बाद से छुट्टियां बिता रही हैं। जब प्रियंका को बाहर देखा जाता है। मगर अब प्रियंका चोपड़ा एक खास इवेंट में नजर आई हैं. प्रियंका ऑस्कर अवॉर्ड्स से पहले एक इवेंट भी होस्ट कर चुकी हैं। इवेंट में उन्होंने अपने साउथ एशियन एक्सीलेंस सेलिब्रेट किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने आउटफिट के तौर पर बेहद खूबसूरत ब्लैक साड़ी को चुना था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ब्लैक साड़ी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक स्ट्रैपलेस ब्लाउज पहना है। प्रियंका का पपराजी को पोज देते हुए वीडियो वायरल होना शुरू हो गया है. वीडियो में प्रियंका का खूबसूरत अवतार भी देखने को मिल रहा है. उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया है। प्रियंका ने न सिर्फ कैमरे को ढेर सारे शानदार पोज दिए हैं, बल्कि इस पार्टी में शानदार स्पीच भी दी है.

ऑस्कर पार्टी के इस वायरल हो रहे वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह, कमाल लग रहा है।' एक अन्य ने लिखा, 'वाह साड़ी, प्री हॉट लग रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओएमजी, इस साड़ी में वह कितनी खूबसूरत लग रही हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'वह बहुत खूबसूरत लग रही है, बहुत खूबसूरत माँ।'

प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ हॉलीवुड अभिनेत्री मिंडी केलिंग, कुमैल नानजियानी, अंजुला आचार्य ने भी की है। इस कार्यक्रम में अभिनेता रिज अहमद, सुरुष अल्वी, जोसेफ पटेल और सुष्मित घोष जैसे सेलेब्स शामिल हुए। ऑस्कर का मेन इवेंट 27 मार्च को होने वाला है. कॉमेडियन एमी शूमर, रेजिना हॉल और वांडा साइक्स इस बार अवॉर्ड शो को होस्ट करने वाले हैं.

Related News