ऋतिक रोशन और सबा आजाद इस समय बॉलीवुड की सबसे हॉट चर्चित टॉपिक्स में से एक हैं। जब से दोनों को मुंबई के एक रेस्टॉरेंट के बाहर देखा गया, तब से उनके सीक्रेट रिलेशन को लेकर अपवाहें हैं। हमने सबा को ऋतिक के परिवार के साथ समय बिताते हुए देखा है, घर का खाना उन्हें ऋतिक के घर से भेजा जा रहा है। सबा और ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की भी अच्छी खासी बॉन्डिंग देखने को मिली. दोनों का इस तरह मिलने का सिलसिला शादी की अफवाहों को तेज कर रहा है.

क्या इन लगातार पारिवारिक यात्राओं का मतलब ऋतिक रोशन और सबा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं? कपल के करीबी दोस्त ने इस बारे में जानकारी दी है।

इंडिया टुडे संग बातचीत में ऋतिक और सबा के करीबी दोस्त ने बताया, "दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते हैं। ऋतिक के परिवार को सबा काफी पसंद आई हैं। . ऋतिक की ही तरह, परिवार सबा के म्यूजिक वर्क को काफी पसंद करती है। हाल ही में जब सबा आजाद, ऋतिक के घर गईं तो उन्होंने वहां सिंगिंग के साथ छोटा सा एक म्यूजिक सेशन भी किया। ऋतिक और उनके परिवार ने इसे काफी एन्जॉय किया. ऋतिक और सबा साथ हैं, लेकिन वह किसी भी चीज को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं."

जानकारी के लिए बता दें कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिले थे, लेकिन नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई है। रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक रोशन और सबा पिछले 2-3 महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि ऋतिक ने जब ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सबा और एक रैपर थे, उसी के बाद से दोनों की दोस्ती शुरू हुई।

Related News