आजकल अगर कोई भी किसी भी जानकारी की तलाश में है तो उसके लिए Google का उपयोग किया जाता है। लेकिन यहां तक ​​कि Google कभी-कभी ऐसे उत्तर भी देता है जिन पर विश्वास करना मुश्किल होता है। Google ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है। दरअसल, गूगल पर अफगान क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी के बारे में पूछे जाने पर, अनुष्का शर्मा को दिखा दिया गया। तब से यह बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वास्तव में, जब हम Google पर राशिद खान की पत्नी के बारे में बात करते हैं, तो Google न केवल राशिद खान को विवाहित कह रहा है, बल्कि अनुष्का शर्मा को भी अपनी पत्नी के नाम के बता रहा है। गूगल भी शादी की तारीख 11 दिसंबर 2017 दे रहा है, जिस दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की।

अब सभी जानते हैं कि अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं। अनुष्का फिलहाल गर्भवती हैं और जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। अब, गर्भावस्था के अलावा, अनुष्का Google के इस नए करतब के कारण अधिक चर्चा में आई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस बारे में मीम्स शेयर कर रहे हैं। लेकिन सवाल यह है कि Google आखिरकार ऐसा गलत परिणाम क्यों दिखा रहा है।

हर कोई जानता है कि Google ऐसा क्यों दिखा रहा है। दरअसल, साल 2018 में राशिद खान ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था। इस बीच, एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में, राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा को अपनी पसंदीदा बॉलीवुड हीरोइन बताया। फिर राशिद खान ट्रेंड में आ गए और कई जगहों पर अनुष्का ने अपनी पसंदीदा हीरोइन की कहानी चलाई।

Related News