अरबाज खान की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड डीवा जॉर्जिया एड्रिया हमेशा चर्चा में रहती हैं। जॉर्जिया कभी अपने रिश्ते को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर। जॉर्जिया एड्रियाना के सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय है। जॉर्जिया अपने कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है। जॉर्जिया एड्रियानी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।


तस्वीर को लेकर कुछ दिनों पहले जॉर्जिया की भी चर्चा हुई थी। अब एक विशेष क्रिसमस के दिन जॉर्जिया एड्रियानी का बोल्ड लुक देखने को मिला। जॉर्जिया को ल्यूक में आने पर एक लाल बिकनी में देखा गया था। रंगीन गुब्बारों के बीच जॉर्जिया एक हत्यारे के अनुमान में प्रस्तुत कर रहा था।


इटली की मॉडल जॉर्जिया ने अपने लुक से तहलका मचा दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, हैप्पी क्रिसमस टू माय इंस्टा परिवार। उन लड़कों और लड़कियों को बताएं जो सांता इस साल आपके लिए लाया है।


जॉर्जिया एड्रियाना एक इतालवी मॉडल हैं और बॉलीवुड में खुद के लिए एक नाम बनाने की कोशिश कर रही हैं। जॉर्जिया एड्रिया की 2017 की फिल्म गेस्ट इन लंदन में स्पॉट की गई है। जॉर्जिया एड्रियानी और अरबाज खान लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। अरबाज खान और जॉर्जिया का रिश्ता सार्वजनिक है लेकिन अभी तक मीडिया के सामने इसका नाम नहीं है।

Related News