बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ' द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में देश के टॉप लीडर्स की छवि खराब करने का केस दर्ज किया है। केस बिहार के पटना में वकील सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में ये मामला दायर किया है। वकील सुधीर ने अभिनेता अनुपम खेर और फिल्म के किरदार निभा रहे कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार कर लिया है और सब डिवीजनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट में मामले की सुनवाई के लिए 8 जनवरी की तारीख दी गयी है।


इस केस में पूर्व पीएम के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभा रहे अभिनेता अक्षय खन्ना का नाम भी शामिल है। इसके साथ फिल्म के निर्माता और निर्देशक , कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भूमिका निभा रहे एक्टर और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका अदा करने वाले सभी अभिनेताओ ये केस दर्ज करवाया गया है।


सुधीर ने आरोप लगाया है कि उन्होंने यूट्यूब पर और टीवी चैनलों 11 जनवरी को रिलीज़ फिल्म के प्रोमो को देखकर "आहत" महसूस किया है। इसलिए उन्होंने याचिका आईपीसी की धाराओं 295, 153, 153A, 293, 504 और 120 बी के तहत विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने, अश्लील वस्तुओं की बिक्री, शांति भंग करने और आपराधिक षड्यंत्र को भड़काने के इरादे से अपमानित करने के तहत याचिका लगा कर केस दर्ज करवाया है।

Related News