अन्नात्थे का बहुप्रतीक्षित टीज़र गुरुवार को दशहरा उत्सव के उ साथ जारी किया गया था। टीज़र हमें रजनीकांत द्वारा निभाए गए पलसामी से मिलवाता है, जो शहरी लोगों को एक गाँव के आदमी के तप और ताकत का एहसास कराने के मिशन पर लगता है।

रजनीकांत चेतावनी देते हैं, “अभी तक आपने एक ग्रामीण का अच्छा पक्ष ही देखा था। अब तुम उसका क्रोध देखोगे।डायलॉग रजनीकांत की एक और पंचलाइन से काफी मिलता-जुलता है। इसे याद रखें: अशोक, आप अन्नामलाई को एक मित्र के रूप में जानते हैं। अब से आप अन्नामलाई को अपने दुश्मन के रूप में जानेंगे।" हमेशा की तरह, रजनीकांत के चरित्र में केवल दो रंग हैं: अच्छा और बुरा। कोई ग्रे क्षेत्र नहीं है।

और निर्देशक शिव ने पुराने रजनीकांत को बहुत सारी ऊर्जा के साथ वापस लाने का वादा किया है और जबरदस्त पंचलाइन और करिश्माई स्लो-मोशन वॉक की एक अंतहीन धारा के साथ उपहार में दिया है। टीज़र फिल्म के कथानक के बारे में कुछ भी नहीं बताता है क्योंकि इसे दर्शकों को रजनीकांत के अमर ऑनस्क्रीन चुंबकत्व की एक झलक देने के एकमात्र उद्देश्य से काटा गया है।

अन्नात्थे 4 नवंबर को सिनेमाघरों में खुलेगी। फिल्म की रिलीज पहले कई बार महामारी के कारण उत्पादन में देरी के कारण स्थगित कर दी गई थी। यकीनन, अन्नात्थे की शूटिंग रजनीकांत के लिए एक बहुत ही कठिन अनुभव रहा होगा। एक तरह से, फिल्म के निर्माण ने 70 वर्षीय स्टार की शारीरिक और भावनात्मक दोनों सीमाओं का परीक्षण किया।

दिसंबर 2020 में अन्नात्थे के सेट पर कोविड -19 संक्रमण के प्रकोप ने रजनीकांत पर जोर दिया था। जबकि उन्होंने वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण किया, घटना के कारण तनाव के कारण उनके रक्तचाप में उतार-चढ़ाव आया। रजनीकांत को इससे उबरने के लिए कुछ दिनों के अस्पताल में भर्ती होने और महीनों के आराम की जरूरत थी।

स्वस्थ होने के बाद, रजनीकांत इस साल अप्रैल के पहले सप्ताह के दौरान अन्नात्थे के सेट पर लौट आए। और उन्होंने 35 दिनों तक नॉन-स्टॉप फिल्म के लिए शूटिंग की और कोरोनोवायरस की दूसरी लहर से पहले देश को एक और लॉकडाउन में मजबूर करने से पहले अपने हिस्से को पूरा किया।

अन्नात्थे में नयनतारा, कीर्ति सुरेश, खुशबू और प्रकाश राज भी हैं।

Related News