अंजलि अरोड़ा स्पॉटेड वीडियो: दरगाह पर जाते वक्त अंजलि अरोड़ा बेहद खूबसूरत एथनिक लुक में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पपराजी को क्यूट स्माइल के साथ पोज भी दिए। हालांकि, लीक हुए एमएमएस वीडियो विवाद के बाद नेटिज़न्स को उनका अंदाज़ ज़्यादा पसंद नहीं आ रहा है और वे उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा विजिट हाजी अली दरगाह: लॉक अप कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा का कथित एमएमएस वीडियो ऑनलाइन लीक होने के बाद उन्हें भारी आलोचना और ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। अब एक बार फिर अंजलि को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में यह हसीना हाजी अली दरगाह पर माथा टेकने पहुंची थी। ऐसे में अब लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

अंजलि अरोड़ा विडियो
दरगाह जाते वक्त अंजलि अरोड़ा बेहद खूबसूरत एथनिक लुक में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पपराजी को क्यूट स्माइल के साथ पोज भी दिए। हालांकि, लीक हुए एमएमएस वीडियो विवाद के बाद नेटिज़न्स को उनका अंदाज़ ज़्यादा पसंद नहीं आ रहा है और वे उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "बिली सौ चूहे खाकर हज पर गया था," जबकि कई अन्य यूजर्स ने कमेंट किया, "आपका एमएमएस अच्छा था।"

अंजलि की प्रतिक्रिया
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा के कथित एमएमएस वीडियो को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस बारे में बात करते हुए वायरल एमएमएस पर रिएक्ट करते हुए अंजलि फूट-फूट कर रोने लगी। उसने कहा कि उसका भी एक परिवार है और यह सभी को बुरी तरह प्रभावित करता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने वायरल वीडियो में उनके नाम का इस्तेमाल किया है।

अंजलि ने इंटरव्यू में आगे कहा, "कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखती हूं तो वो क्यों कर रही हैं जिसमें मैं नहीं हूं. इसे इतना क्यों फैलाया जा रहा है जिसमें मैं नहीं हूं. आपका परिवार आपका है ... यह छोटे भाई हैं जो इसे देखते हैं।"


ट्रोल के लिए कही ये बात
इसके साथ ही अंजलि ने ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें अब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो उनके बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं. उसने यह भी कहा कि जब आप प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो दूसरे आपको सस्ते तरकीबों से नीचे लाने की कोशिश करते हैं।

Related News