अरोड़ा बेरहमी से ट्रोल: अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर 'तेरा नशा' गाने पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उन्हें मिरर सेल्फी लेते हुए वीडियो बनाते देखा जा सकता है। इस वीडियो को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं कई लोग इस वीडियो के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

अंजलि अरोड़ा के वीडियो को अब तक तीन लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं


अंजलि अरोड़ा के वीडियो को 4 घंटे में तीन लाख के करीब लाइक मिल चुके हैं. जबकि इस पर 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स किए जा चुके हैं. कई लोगों ने वीडियो पर हार्ट एंड फायर इमोजी भी शेयर किया है, वहीं कई लोगों ने फायर, अमेजिंग और नाइस लाइक कमेंट शेयर किए हैं

अंजलि अरोड़ा को वीडियो के लिए ट्रोल भी किया गया है


वीडियो के लिए अंजलि अरोड़ा को ट्रोल भी किया गया है। ट्रोलर्स में से एक ने लिखा, 'क्या आप घर पर कुछ नहीं बोलते हैं' एक ने लिखा, 'हाय रे तेरा नशा' तो एक ने उन्हें उनके एमएमएस के लिए ट्रोल किया।

अंजलि अरोड़ा के एमएमएस लीक की थी खबर


गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस लीक हो गया है, जबकि उन्होंने इससे इनकार किया। उसने सार्वजनिक रूप से कहा था कि उसका कोई भी एमएमएस लीक नहीं हुआ है। इसके लिए उन्हें मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में नजर आई थीं। वह इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हो चुकी हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी डांस रील शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं. गाने पर उनका कच्चा बादाम बनाया गया था। हुआ रील को काफी पसंद किया गया था.

Related News