कंगना रनौत का टेलीविजन रियलिटी शो लॉक अप फेम और सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा खबरों में हैं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक एमएमएस के रूप में यह दावा किया जा रहा है कि वह इसमें हैं। इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो फैलाना शुरू कर दिया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कथित एमएमएस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में लीक हुए एमएमएस के बारे में बोलते हुए, अंजलि ने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोगों ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है..मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब कुछ देखती हूं की ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं। जिसमे मैं हूं ही उसे इतना क्यों फेल रहा है। मेरे भी हैं, परिवार है... छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं।"

अंजलि ने आगे कहा, "ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं..लेकिन यह देखना यार है। कहते हैं जब किसी की बारबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शुरू करदो। तो बस यही सब कर रहे हैं।”

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर जाकर लिखा, "यह सोचना भी शर्मनाक है कि कोई व्यक्ति इस हद तक जा सकता है कि वह उस व्यक्ति को बदनाम करे जो अभी-अभी अपना जीवन जी रहा है !! उसे इस तरह देखकर मेरा दिल टूट जाता है!"

अब, वह सइयां दिल में आना रे नाम के एक गाने में नजर आने वाली हैं। यह एक पुराने गाने का रीमेक है।

Related News