हर्षवर्धन उन लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं, जो उन्होंने विभिन्न बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई हैं, उनकी पहली फिल्म विफल रही और अभिनेता को आमतौर पर अपने टैग स्टार किड के लिए ट्रोल किया गया। बता दे की, अभिनेता ने एक निर्माता के रूप में अपनी सफलता का जश्न मनाने में मदद करने के लिए अपने ट्रोल्स की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। नेटफ्लिक्स फिल्म थार के साथ, जिसका उन्होंने निर्माण किया, हर्ष ने अपने निर्माण की शुरुआत की।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अभिनेता ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फिल्म की सूची बनाने पर प्रतिक्रिया दी और अपने ट्रोलर्स के लिए एक संदेश साझा किया। अभिनेता ने लिखा, "यह बहुत अच्छा है..हमारी फिल्म में हिंसा के बावजूद, जो कई प्रकार के दर्शकों के लिए नहीं हो सकती है, हम इस साल चार्ट पर बहुत ऊपर हैं! # थार की पूरी टीम के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि-

एक यूजर ने लिखा, 'थार में आप कमाल थे, आपका ग्राउंडेड परफॉर्मेंस वाकई पसंद आया। एक अन्य ने टिप्पणी की, "मैंने वास्तव में थार का आनंद लिया और मुझे खुशी है कि आप ऐसे समय में अपने रास्ते पर चलने से डरते नहीं हैं जब बहुत सारे लोग सब कुछ और सभी को कॉपी / पेस्ट करने की कोशिश करते हैं। इसे जारी रखें!"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, थार की बात करें तो, यह राज सिंह चौधरी द्वारा निर्देशित और हर्ष और अनिल कपूर द्वारा निर्मित है, जिसमें सतीश कौशिक और फातिमा सना शेख ने भी अभिनय किया और 6 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई।

Related News